Guest guest Posted April 24, 2009 Report Share Posted April 24, 2009 Jab koi nahi aata mere Sai aate hai Mere dukh ke dino me wo hur dum sath rehte hai Jab koi nahi aata mere Baba aate hai. Mere jeevan naiya ka mere Sai khewaiya hai Jis roop me dekhu use, mere krishan Khaniya hai Jaisa bhaav dil me, usi roop me aate hai Mere dukh ke dino me wo hur dum saath rehte hai Ye jag sara bhuka teri kripa drishti ka Wo sab ke kare raksha nirmata shristi ka Sare khel mere Sai bhakto ko rachate hai Mere dukh ke dino me wo hur dum saath rehte hai Mere mann ke mandir me Sai ka waas rahe Koi paas rahe na rahe Sai mere paas rahe Mai darta nahi jag se, Sai sath aate hai Sai nath bless all Nimmi Quote Link to comment Share on other sites More sharing options...
Guest guest Posted April 26, 2009 Report Share Posted April 26, 2009 SAIRAM. Can we have this Bhajan on 3mp so can download it. Thanks. to touch is to heal, to hurt is to steal, if you wanna kiss the sky better learn how to kneel !!! anju gaurav <khatri_balaji Fri, 24 Apr 2009 10:38 am Jab koi nahi aata mere Sai aate hai Jab koi nahi aata mere Sai aate hai Mere dukh ke dino me wo hur dum sath rehte hai Jab koi nahi aata mere Baba aate hai. Mere jeevan naiya ka mere Sai khewaiya hai Jis roop me dekhu use, mere krishan Khaniya hai Jaisa bhaav dil me, usi roop me aate hai Mere dukh ke dino me wo hur dum saath rehte hai Ye jag sara bhuka teri kripa drishti ka Wo sab ke kare raksha nirmata shristi ka Sare khel mere Sai bhakto ko rachate hai Mere dukh ke dino me wo hur dum saath rehte hai Mere mann ke mandir me Sai ka waas rahe Koi paas rahe na rahe Sai mere paas rahe Mai darta nahi jag se, Sai sath aate hai Sai nath bless all Nimmi Check all of your email inboxes from anywhere on the web. Try the new Email Toolbar now! Quote Link to comment Share on other sites More sharing options...
Recommended Posts